वीडियो: IND-BAN टेस्ट सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद विराट कोहली का संन्यास को लेकर को लेकर दिया बड़ा बयान, सुनते ही सदमे में पहुंचे फैंस और टीम इंडिया

भारत-बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज खत्म हो चुकी है. इस सीरीज को टीम इंडिया ने 2-0 से अपने नाम किया. भारतीय टीम जल्द ही वापस भारत लौट आएगी और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए तैयारियों में जुट जाएगी. लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से विराट कोहली को आराम दिया जा सकता है, क्योंकि वह श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. लेकिन यह अभी तक पता नहीं चला कि विराट कोहली ने खुद आराम मांगा है या बोर्ड उन्हें आराम देने की सोच रहा है. या फिर विराट कोहली संन्यास लेने की योजना बना रहे हैं.

विराट कोहली बल्ले से वह पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे. ऐसी भी खबरें आने लगी है कि विराट कोहली जल्द क्रिकेट के किसी फॉर्मेट से संन्यास ले सकते हैं. विराट कोहली के संन्यास को लेकर एक बार फिर से होने लगी है. हालांकि विराट कब संन्यास ले सकते हैं, इस बारे में कोई कुछ नहीं जानता.

विराट कोहली से जब उनके संन्यास के संबंध में बात की गई तो उन्होंने कहा था कि जब उन्हें लगेगा कि अब वह क्रिकेट खेलने लायक नहीं बचे हैं तो वह उसी दिन संन्यास का ऐलान कर देंगे और फिर हमेशा के लिए क्रिकेट से दूरी बना लेंगे. यानी विराट अगर एक बार क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे तो फिर आप उनको किसी भी तरह से क्रिकेट से जुड़ा हुआ नहीं पाएंगे.

यह खबर उनके फैंस के लिए बहुत झटका देने वाली है. हालांकि विराट कोहली कब संन्यास लेने वाले हैं, इस संबंध में अभी तक उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है. पहले ऐसी खबरें आई थी कि वे T20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद टी-20 फॉर्मेट को अलविदा कह देंगे और वनडे और टेस्ट पर फोकस करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.