वीडियो: BAN से टेस्ट सीरीज जीतने के बाद चमकी इस खिलाड़ी की किस्मत, शानदार प्रदर्शन से खुश होकर BCCI बना सकती है टेस्ट टीम का कप्तान, खतरे में रोहित का करियर

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम ने केएल राहुल की कप्तानी में टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है. हालांकि टीम इंडिया के सीरीज जीतने के बाद रोहित शर्मा की मुश्किलें बढ़ चुकी है. इस सीरीज में भारत की तरफ से एक खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया. इस खिलाड़ी के दम पर टीम इंडिया सीरीज जीतने में कामयाब रही और अब बीसीसीआई इस खिलाड़ी को भारतीय टेस्ट टीम की कमान भी सौंप सकती है.

ये दिग्गज बना रोहित के लिए खतरा

भारत की तरफ से बांग्लादेश के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में श्रेयस अय्यर ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 87 और दूसरी पारी में 29 रन बनाए. उनकी बदौलत टीम इंडिया दूसरा टेस्ट मुकाबला जीतने में कामयाब रही. तो वहीं पहले टेस्ट में भी भारतीय टीम की जीत में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा था.

श्रेयस अय्यर जब-जब टीम इंडिया के लिए खेले हैं, उन्होंने हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है और भारतीय टीम को जीत दिलाई है. हालांकि इस वजह से रोहित शर्मा की मुश्किल बढ़ गई है. रोहित शर्मा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे और उनकी कप्तानी में भी काफी कमियां देखने को मिल रही है. भारत को हार झेलनी पड़ रही है. इस वजह से उनसे कप्तानी छीनी जा सकती है.

बीसीसीआई बना सकती है कप्तान

रोहित शर्मा को भारतीय टीम के कप्तान पद से हटाने की खबरें आ रही हैं. रोहित केवल टेस्ट फॉर्मेट में कप्तान बने रह सकते हैं. लेकिन ज्यादा समय तक उनके पास टेस्ट कप्तानी भी नहीं रहने वाली है और श्रेयस अय्यर उनके लिए खतरा बन चुके हैं. अय्यर को कप्तानी का थोड़ा बहुत अनुभव भी है और उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए बीसीसीआई उन्हें यह जिम्मेदारी सौंप सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.