वीडियो: IND-BAN से सामने आई भारतीय क्रिकेटर की शर्मनाक हरकत, 3 कैच छोड़ने के बाद चीटिंग पर उतर आया, फिर अंपायर ने उठाया बड़ा कदम, देखें पूरी वीडियो

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के तीसरे दिन का खेल खेला जा रहा है और टीम इंडिया इस समय काफी मजबूत स्थिति में लग रही है. पहली पारी में बांग्लादेश की टीम 227 रन पर ढेर हो गई थी, जिसके जवाब में भारतीय टीम ने पहली पारी में 314 रन बनाए. दूसरी पारी में भी बांग्लादेश की टीम कुछ खास नहीं कर पाई और 9 विकेट खोकर बांग्लादेश ने 231 रन बना लिए हैं.

हालांकि मैच के तीसरे दिन बांग्लादेश की पारी के 52वें ओवर के दौरान कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देखकर भारतीय फैंस हैरान हो सकते हैं. दरअसल भारतीय टीम के एक खिलाड़ी ने इस मैच में तीन कैच छोड़ दिए. लेकिन फिर भारतीय खिलाड़ी चीटिंग करने लगा और फिर अंपायर ने बड़ा फैसला सुनाया. आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा.

दरअसल बांग्लादेश की दूसरी पारी में भारतीय गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे. लेकिन भारतीय टीम की फील्डिंग काफी खराब रही. भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन फील्डरों में शुमार विराट कोहली ने लगातार दो कैच छोड़ दिए, जो बहुत ही आसान लग रहे थे. इस वजह से कोहली की काफी आलोचना होने लगी. इसी के बाद 52वें ओवर की आखिरी गेंद पर विराट कोहली ने नूरुल हसन को आउट करने के लिए चीटिंग का सहारा लिया.

लेकिन उनकी चाल कामयाब नहीं हो पाई. दरअसल हुआ यह था कि गेंद नूरुल के बल्ले से लगकर स्लिप तरफ गई, जहां विराट कोहली ने गेंद को पकड़ लिया. लेकिन गेंद टप्पा खाकर विराट कोहली के पास पहुंची थी. कोहली ने फिर भी अंपायर से कैच की अपील की. हालांकि जब थर्ड अंपायर ने रिप्ले में देखा तो नूरुल हसन को नॉट आउट करार दिया. अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.