वीडियो: हार्दिक पांड्या की टीम ने दिखाई चलाकी, धोनी जैसे खिलाड़ी को सस्ते दामों में खरीदा, एक बार फिर गुजरात का खिताब जीतना तय!

आईपीएल 2023 के लिए कोच्चि में खिलाड़ियों की नीलामी चल रही है. कई फ्रेंचाइजी टीमों ने बड़े क्रिकेटरों पर मोटा पैसा खर्च किया, तो वहीं कुछ टीमों ने चतुराई दिखाते हुए बेहतरीन खिलाड़ियों को बेहद सस्ते भाव में अपने साथ जोड़ लिया.

हार्दिक पांड्या की टीम ने भी ऐसी ही चालाकी दिखाई और धोनी जैसे खिलाड़ी को अपने साथ बेहद ही कम दामों में जोड़ लिया है और अब एक बार फिर से गुजरात की टीम का आईपीएल का खिताब जीतना तय हो गया है. पिछले सीजन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरातटाइटंस ने अपने पहले ही सीजन में खिताब अपने नाम किया था और अब आईपीएल 2023 में भी गुजरात की टीम सबको हैरान करते हुए कुछ ऐसा ही कमाल कर सकती है.

गुजरात टाइटंस ने खरीदा धोनी जैसा खिलाड़ी

किसी भी टीम के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज बहुत ही महत्वपूर्ण होता है और वो खिलाड़ी अगर धोनी जैसा हो तो फिर क्या बात है. इस बार गुजरात टाइटंस के हाथ भी एक ऐसा ही खिलाड़ी लग गया है और वह खिलाड़ी है श्रीकर भरत, जो बहुत ही बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और युवा हैं.

गुजरात टाइटंस ने श्रीकर भरत को 1.20 करोड़ रुपए की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ लिया है. श्रीकर भरत को खरीदने के लिए गुजरात और चेन्नई के बीच कड़ी जंग हुई और हार्दिक पांड्या की टीम ने बाजी मार ली. इसी के साथ श्रीकर भरत सबसे महंगे बिकने वाले अनकैप्ड विकेटकीपरों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.