बहुत कंजूस है ये भारतीय खिलाड़ी, पैसा खर्च करने की नौबत आते ही जाता है भाग, शिखर धवन ने खोली पोल

शिखर धवन भारत के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज हैं, जिनकी बल्लेबाजी का हर कोई फैन है. वह अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. शिखर धवन अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. कई बार शिखर धवन ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बड़े राज भी उजागर किए हैं. हाल ही में शिखर धवन ने भारतीय टीम के सबसे कंजूस खिलाड़ी के बारे में बताया, जो पैसा खर्च होने की बात आते ही भाग जाता है.

शिखर धवन ने खोली इस धुरंधर की पोल

दरअसल, शिखर धवन एक बार द कपिल शर्मा शो में पृथ्वी शॉ के साथ बतौर गेस्ट पहुंचे थे. शो पर शिखर धवन से कपिल शर्मा ने कई तरह के सवाल पूछे और खूब मस्ती की. इस दौरान धवन ने भी भारतीय टीम के खिलाड़ियों से जुड़े कई राज उजागर कर दिए, जिसके बारे में पहले किसी को कोई जानकारी नहीं थी.

कपिल शर्मा ने जब शिखर धवन से पूछा कि कौन भारतीय टीम का सबसे कंजूस खिलाड़ी है. इस पर उन्होंने हंसते हुए सीधे ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का नाम ले लिया था. हालांकि उन्होंने साफ-साफ शब्दों में तो नहीं बताया. लेकिन रणजी ट्रॉफी के दौरान का एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए इतना जरूर कहा था कि रणजी ट्रॉफी के दौरान जडेजा होटल में बिल देते समय गायब हो जाते थे. उस समय वह जूनियर थे और उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था.

शिखर धवन से जब ज्यादा सोने वाले खिलाड़ी के बारे में भी पूछा गया था. तो उन्होंने हिटमैन रोहित शर्मा का नाम लिया था. विराट कोहली ने भी एक बार रोहित शर्मा के ज्यादा सोने की आदत को लेकर कहा था कि वह कहीं भी सो जाते हैं. धवन ने शो पर अपना एक राज खोला था और यह बताया था कि उन्हें दूसरों के मोजे लेने की आदत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.