वीडियो: नए साल में नए कप्तान के साथ उतरेगी टीम इंडिया, 4 खिलाड़ियों की होगी हमेशा के लिए छुट्टी, देखें नई टीम

भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेल रही है. इस साल ये टीम इंडिया का आखिरी मैच है. अगले साल भारतीय टीम सबसे पहले श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेलने उतरेगी. हालांकि अगले साल भारतीय टीम नए कप्तान और नई टीम के साथ मैदान पर उतर सकती है. भारतीय टीम से कई खिलाड़ियों की हमेशा के लिए छुट्टी हो सकती है और टीम में भी काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं. आइए जानते हैं कैसी हो सकती है नई टीम.

ये खिलाड़ी हो सकता है टीम इंडिया का नया कप्तान

पहले भारत की T20 टीम का कप्तान बदलने की खबरें आ रही थीं. लेकिन अब सूत्रों से जानकारी मिली है कि टी-20 टीम के अलावा वनडे टीम का कप्तान भी बदलने वाला है. यानी अब रोहित शर्मा की जगह टी20 और वनडे टीम की कमान कोई और संभाल सकता है. सूत्रों ने यह भी जानकारी दी है कि भारत की वनडे और टी-20 टीम के नए कप्तान हार्दिक पांड्या हो सकते हैं और अगले साल श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले इस बात की आधिकारिक घोषणा भी की जा सकती है.

कुछ खिलाड़ियों की हमेशा के लिए हो सकती है छुट्टी

बीसीसीआई जल्दी ही भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए सालाना कॉन्ट्रैक्ट जारी करने वाली है और इस कॉन्ट्रैक्ट से कुछ खिलाड़ियों की छुट्टी होने की संभावना है. इन खिलाड़ियों में अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, इशांत शर्मा और रिद्धिमान साहा का नाम शामिल हो सकता है और ये खिलाड़ी हमेशा के लिए टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं.

ऐसी हो सकती है नई टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, युज़वेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, उमरान मलिक.

Leave a Reply

Your email address will not be published.