वीडियो: शुरू होने से पहले ही खत्म हुआ धोनी जैसे टैलेंटेड खिलाड़ी का करियर, बांग्लादेश दौरे पर नहीं मिला एक भी मैच खेलने का मौका, अब संन्यास ही आखिरी रास्ता

भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेल रही है. पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 277 रन के जवाब में बिना कोई विकेट गंवाए 19 रन बना लिए हैं. भारतीय टीम के लिए दूसरा मुकाबला जीतना भी बहुत ही जरूरी है. हालांकि भारतीय टीम में कुछ खिलाड़ियों के साथ नाइंसाफी हो रही है.

एक खिलाड़ी तो ऐसा है, जिसमें धोनी जैसा टैलेंट भरा हुआ है. लेकिन उसका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होता हुआ नजर आ रहा है. इस खिलाड़ी को बांग्लादेश दौरे पर भी मौका नहीं मिला और उसके पास अब संन्यास लेने के अलावा और कोई रास्ता शायद नहीं बचा है. आइए जानते हैं आखिर कौन है ये खिलाड़ी.

इस युवा खिलाड़ी को नहीं मिला कोई मौका

हम बात कर रहे हैं युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत की, जो घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के चलते सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन वह पूरे टाइम बेंच पर बैठे रहे. उनके प्रदर्शन को हर बार नजरअंदाज कर दिया जाता है और उनका करियर बैठे-बैठे ही बर्बाद हो रहा है. केएस भरत केवल अच्छी विकेटकीपिंग ही नहीं करते, बल्कि आक्रामक बल्लेबाजी के लिए भी मशहूर हैं.

2013 में उन्होंने अपना डेब्यू किया. वह 83 फर्स्ट क्लास मैचों में 4502 रन बना चुके हैं. लेकिन कप्तान केएल राहुल ने बांग्लादेश दौरे पर उन्हें कोई भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया. आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन जबरदस्त रहा. आईपीएल में आरसीबी के लिए 8 मैचों में उन्होंने 191 रन बनाए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.