वीडियो: दूसरे टेस्ट में भारतीय खिलाड़ी के साथ घटी शर्मसार कर देने वाली घटना, वीडियो वायरल होने के बाद फैंस खूब उड़ा रहे मजाक, आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेल रहे हैं. दूसरे टेस्ट के पहले दिन की शुरुआत में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी है.

खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश की टीम ने 46 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 154 रन बना लिए हैं. वहीं, इस मुकाबले में मोहम्म्द सिराज के साथ एक ऐसा वाकया देखने को मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Mohammed Siraj का खुला पजामा, दिखने लगे प्राइवेट पार्ट, वीडियो वायरल

दरअसल, दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन मोहम्मद सिराज बॉउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. उमेश यादव के ओवर में एक गेंद उनकी तरफ गई. इस गेंद को बॉउंड्री तक न पहुँचने देने की कोशिश में सिराज ने डाइव लगाई. इस दौरान सिराज का पजामा खुल गया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की माने तो सिराज ने जब गेंद को बॉउंड्री पर लपकने की कोशिश में डाइव लगाई तब उनका पजामा खुल गया. इस दौरान उनके प्राइवेट पार्ट दिखने लगे. ऐसे में, सोशल मीडिया पर सिराज की इस वाकये का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कैच लेते वक्त चोटिल हुए थे सिराज

बताते चलें कि बांग्लादेश की पारी के दूसरे ओवर तेज गेंदबाज उमेश यादव ने जाकिर हसन को गेंद फेंकी. उनकी इस गेंद पर बल्लेबाज ने थर्ड मैन की दिशा में शॉट जड़ा. लेकिन थर्ड मैन की दिशा में खड़े सिराज ने उनके लड्डू जैसे इस कैच को छोड़ दिया. उनके कैच ड्रॉप करने के बाद फील्डिंग कर रहे विराट कोहली भी काफी निराश हुए. वहीं, इस कैच को लपकने की कोशिश में डाइव लगाते समय सिराज (Mohammed Siraj) के कंधे में चोट लग गई. जिसके बाद मैदान पर आकर फिजियो ने उनकी स्ट्रेचिंग की. भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर यह रही कि सिराज की चोट गंभीर नहीं थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.