वीडियो : दोहरे शतक लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज से पूछा- रोहित, कोहली और धोनी, कौन है टीम इंडिया का सर्वश्रेष्ठ कप्तान? मिला ये शानदार जवाब

बांग्लादेश के खिलाफ पिछले वनडे मुकाबले में शानदार दोहरा शतक जमकर भारतीय क्रिकेट में तहलका मचा देने वाले ईशान लगातार चर्चा में बने हुए है. रणजी ट्राफी में भी वो झारखण्ड के साथ जुड़ चुके है.

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने भारतीय टीम में अपनी अनुभव और सबसे बेहतरीन कप्तान पर भी बात करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान को नहीं बल्कि इस कप्तान को अपना फेवरेट कप्तान बताया है.

रोहित कोहली नहीं ये है पसंदीदा कप्तान

ईशान (Ishan Kishan) ने एक विमल कुमार के स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान अपनी बात रखी है. ईशान ने जिन 4 कप्तान को चुना है उसमें पहले नंबर पर एम एस धोनी (MS Dhoni) को रखा है. उन्होंने कोहली और आईपीएल में अपने कप्तान रोहित शर्मा का नाम नहीं लिया.

वहीं, दूसरे नंबर पर ईशान की पसंद रिकी पोंटिंग बने हैं. इसके अलावा तीसरे नंबर पर ईशान (Ishan Kishan) ने साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ को टॉप 4 में जगह दी है. वहीं, नंबर 4 पर ईशान ने बेस्ट कप्तान में न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम को जगह दी है.

कौन है दुनिया का बेस्ट बैट्समैन और बॉलर

कप्तान के सवाल के बाद ईशान किशन (Ishan Kishan) ने टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी कोहली की तारीफ में भी बड़ी बात कही है. उन्होंने फैब फोर में शामिल विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, केन विलियमसन और जो रूट पर भी बात करते हुए कहा की उन्हें विराट कोहली इस लिस्ट में सबसे ऊपर नज़र आते है.

किशन के अनुसार फैब 4 में कोहली को नंबर वन बल्लेबाज माना है तो वहीं नंबर 2 पर स्टीव स्मिथ, तीसरे नंबर पर केन विलियमसन और चौथे नंबर पर जो रूट को रखा है. उन्होंने इसके साथ ही विराट कोहली को मौजदा समय में दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज़ भी बताया है.

ईशान (Ishan Kishan) ने दुनिया के टॉप 4 बेस्ट गेंदबाजों को लेकर भी बात की, ईशान के अनुसार नंबर वन गेंदबाज विश्व क्रिकेट में कोई और नहीं बल्कि जसप्रीत बुमराह हैं. इसके अलावा दूसरे नंबर पर ईशान की पसंद मिचेल स्टार्क बने हैं. पैट कमिंस तीसरे और चौथे नंबर पर शाहीन शाह अफरीदी को माना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.