एशिया कप 2022 के साथ खत्म हो जाएगा इन 2 भारतीयों का करियर, टी-20 विश्व कप टीम में जगह मिलने की नहीं कोई संभावना

भारतीय फैंस एशिया कप 2022 में टीम इंडिया के प्रदर्शन से बहुत ज्यादा निराश हैं. टीम इंडिया को पहले खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. लेकिन अब भारतीय टीम बिना फाइनल में पहुंचे एशिया कप से बाहर हो जाएगी. भारतीय टीम की इस हार के लिए दो खिलाड़ी जिम्मेदार रहे हैं. इन खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन किया है और अब शायद इन खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह ना मिले. इन खिलाड़ियों की टीम इंडिया से छुट्टी होने की नौबत आ गई है.

भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने एशिया कप 2022 में भारतीय टीम की नैया डुबोई. श्रीलंका के विरुद्ध और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 19-19वें ओवर में उन्होंने बहुत रन लुटाए. भुवनेश्वर कुमार के खराब प्रदर्शन की वजह से अब उनका टीम इंडिया से बाहर होना लगभग तय है और T20 वर्ल्ड कप टीम में इनके चुने जाने की तो कोई संभावना ही नहीं है.

केएल राहुल

केएल राहुल पर चयनकर्ता बहुत ज्यादा भरोसा कर रहे थे और उन्हें एशिया कप 2022 के लिए रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर के रूप में शामिल किया. लेकिन पूरे टूर्नामेंट में केएल राहुल बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं और उनकी वजह से भारतीय टीम का यह हाल हुआ है. केएल राहुल पहले भी बड़े टूर्नामेंट में टीम इंडिया की नैया डुबा चुके हैं. ऐसे में उनका करियर खतरे में नजर आ रहा है और उनकी भारतीय टीम से जल्द छुट्टी हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.