वीडियो: पहला टेस्ट जीतने के बाद टीम इंडिया में हुए कुई बड़े बदलाव, धुरंधर खिलाड़ी की हुई वापसी, नई टीम देख BAN में छाया खौफ का माहौल

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. चौथे दिन के खेल के दौरान बांग्लादेश टीम ने 3 विकेट खोकर 176 रन बना लिए हैं. हालांकि अभी तक भारतीय टीम ने 337 रन की बढ़त बना रखी है. लेकिन इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक, दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में कुछ बड़े बदलाव होने वाले हैं. एक दिग्गज खिलाड़ी की वापसी होने से भारतीय टीम में बदलाव होगा और यह नई टीम पहले की अपेक्षा ज्यादा खतरनाक होगी, जिससे बांग्लादेश की टीम में खौफ का माहौल है.

दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में होगा बड़ा बदलाव

दूसरा टेस्ट मुकाबला 22 दिसंबर से खेला जाएगा. ऐसी खबर मिली है कि भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट के लिए पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और उन्होंने खुद टीम मैनेजमेंट को यह कहा है कि वह दूसरे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. यानी दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा का खेलना तय है. ऐसे में भारतीय टीम में दूसरे टेस्ट के लिए बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा.

दिग्गज खिलाड़ी की वापसी से बदल जाएगी टीम

रोहित शर्मा की अगर भारतीय टीम में वापसी होती है तो इससे टीम इंडिया में बड़ा बदलाव होगा. पहले टेस्ट में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल के साथ शुभमन गिल ओपनिंग करने उतरे. लेकिन रोहित की वापसी के बाद केएल राहुल या शुभमन गिल में से किसी एक को ओपनिंग से हटना पड़ेगा. ऐसे में प्लेइंग इलेवन में भी बड़ा बदलाव होगा.

दूसरे टेस्ट के लिए भारत की 18 सदस्यीय टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत , केएस भरत, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर , मो. सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, नवदीप सैनी, सौरभ कुमार, उमेश यादव.

Leave a Reply

Your email address will not be published.