वीडियो: रोहित शर्मा के ठीक होते ही इस खिलाड़ी को सताने लगी चिंता, पहले टेस्ट में शतक लगाने के बाद भी टीम से हो सकता है बाहर

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चट्टोग्राम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया पहले टेस्ट को जीतने के बेहद करीब ही है और सीरीज में 1-0 की बढ़त आसानी से बना सकती है।

इसी बीच यह खबर सामने आई है कि टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे टेस्ट मैच से वापसी कर सकते हैं जो फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

हालांकि, समस्या ये है कि जैसे ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की वापसी होगी, ठीक वैसे ही भारत की सलामी जोड़ी में बदलाव देखने को मिलेगा। ऐसे में आइये जानते हैं कि रोहित की वापसी के बाद कौन प्लेइंग 11 से बाहर होगा ?

ये बल्लेबाज होगा दूसरे टेस्ट से बाहर

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर को शेरे बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा वापसी कर सकते हैं। इस बात की खबर है कि रोहित ने खुद बीसीसीआई को इस बात की जानकारी दी है कि वो दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे। हालांकि अभी तक इस बात की अधिकारी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन आपको बता दें कि जैसे ही रोहित शर्मा की वापसी होगी तो प्लेइंग 11 में बदलाव देखने को मिल सकता है।

हिटमैन एक सलामी बल्लेबाज हैं और उनके आते ही शुभमन गिल को बाहर बैठना पड़ सकता है। हालांकि, स्क्वॉड में केएल राहुल भी मौजूद हैं लेकिन वो एक सलामी बल्लेबाज होने के साथ-साथ टीम के उपकप्तान भी हैं। ऐसे में उनका खेलना पक्का है।

फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए थे रोहित

गौरतलब है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बांग्लादेश के खिलाफ (BAN vs IND) दूसरे वनडे में चोटिल हो गए थे। हिटमैन दूसरे ओवर में स्लिप में कैच लपकने के चक्कर में चोटिल हो गए थे। उनके उँगलियों में गंभीर चोट लगी थी, जिसके बाद उनके उँगलियों से खून भी निकलने लगा था।

आनन फानन में उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया था और अस्पताल से वापस आने के बाद वो बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे। बता दें कि उन्होंने चोटिल हाथ से खेलते हुए भी उन्होंने नाबाद 51 रन बनाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.