लाइव मैच में भुवनेश्वर कुमार की इस गलती से बौखलाए कप्तान रोहित शर्मा, गुस्से में मारी लात

भारतीय टीम ने 6 सितंबर को श्रीलंका के विरुद्ध एशिया कप के सुपर-4 राउंड में अपना दूसरा मुकाबला खेला था. इस मुकाबले में टीम इंडिया को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. वैसे तो भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. लेकिन जब से उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी मिली है, उनका स्वभाव थोड़ा बदला-बदला नजर आता है. एशिया कप-2022 के दौरान उन्हें कई बार मैदान पर गुस्सा करते हुए देखा गया. रोहित शर्मा का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है, जिसमें उन्हें भुवनेश्वर कुमार पर आगबबूला होते हुए देखा जा रहा है.

गुस्से में रोहित शर्मा ने मारी लात

रोहित शर्मा अपने शांत स्वभाव के लिए मशहूर है. लेकिन उन्हें एशिया कप-2022 के दौरान उन्हें कई बार खिलाड़ियों पर नाराजगी जाहिर करते हुए देखा गया. लेकिन खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन पर वह उनकी सराहना भी करते हैं. हालांकि रोहित को गुस्सैल अंदाज में देखकर फैंस थोड़ा हैरान है. पाकिस्तान के विरुद्ध सुपर-4 में खेले गए मैच के दौरान जब ऋषभ पंत गलत शॉट खेलकर आउट हुए थे तो रोहित शर्मा को तेज आवाज में उन पर गुस्से में चिल्लाते हुए देखा गया था. इतना ही नहीं जब अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था, तब भी रोहित शर्मा गुस्से में बौखला गए थे.

इतना ही नहीं श्रीलंका के विरुद्ध मैच के बाद उनका एक और वीडियो सामने आया जिसमें रोहित भुवनेश्वर कुमार पर नाराज होते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो थोड़ा पुराना है, जब भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज खेली थी. सीरीज के दूसरे मैच में भुवनेश्वर ने अपनी ही गेंद पर रोवमैन पॉवेल का कैच छोड़ दिया था, जिस पर गुस्से में रोहित शर्मा मैदान पर तेजी से लात मारते हुए दिखे थे. लेकिन टीम इंडिया उस मुकाबले को जीतने में कामयाब रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.