वीडियो: लाइव टेस्ट मैच में बांग्लादेश की टीम के साथ घटी अजीबोगरीब घटना, सच्चाई सामने आते ही BCCI पर लगे फिक्सिंग के आरोप

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चट्टोग्राम में खेला जा रहा है. पहले मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया की तरफ से दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने के दौरान DRS मशीन में गड़बड़ी देखने को मिली.

बता दें कि इस मैच में भारतीय कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था.

पहली पारी में टीम इंडिया 404 रनों पर सिमट गई. तो वहीं, बांग्लादेश की पूरी टीम मात्र 150 रनों पर ही ढेर हो गई. फिलहाल तीसरे दिन का खेल चल रहा है. वहीं, बीच मैच DRS मशीन में आई गड़बड़ी के कारण सोशल मीडिया पर फैंस बांग्लादेशी क्रिकेट बोर्ड को ट्रोल कर रहे हैं.

BAN vs IND: बीच मैच DRS को लेकर हुआ ड्रामा, फैंस ने किया ट्रोल

दरअसल, ये मामला तीसरे दिन के खेल का है, जब भारतीय टीम की ओर से शुभमन गिल बल्लेबाजी कर रहे थे. गिल बांग्लादेशी गेंदबाज की गेंद पर एलबीडब्लू हुए, जिसके विपक्षी टीम ने अंपायर से आउट की अपील की. लेकिन अंपायर ने अपील को ठुकरा दिया और गिल को नॉट आउट करार दिया. इसके बाद बांग्लादेशी क्रिकेट टीम ने ऑन फील्ड अंपायर के फैसले से निराश होकर DRS की मांग की.

वहीं, ऑफ़ फील्ड अंपायर ने जब थर्ड अंपायर को DRS का सिग्नल दिया तब थर्ड अंपायर ने कहा कि DRS में कुछ तकनीकी खराबी के चलते हम आपके फैसले को रिव्यु नहीं कर सकते. ऐसे में, ऑन फील्ड अंपायर के नॉट आउट वाले डिसीजन से बांग्लादेशी टीम को संतुष्ट करना पड़ा. वहीं, बीच मैच DRS का ये ड्रामा देखने के बाद फैंस बांग्लादेशी क्रिकेट बोर्ड को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.