वीडियो: भारत-बांग्लादेश पहला टेस्ट शुरू होने से पहले अस्पताल में भर्ती हुआ ये तेज गेंदबाज, खबर सुन फैंस हुए चिंतित

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज़ों को नज़र से लग गई है , पहले मोहम्मद शमी , फिर दीपक चाहर और अब एक और सनसनीखेज तेज गेंदबाज़ अस्पताल में भर्ती हो गए हैं । टीम इंडिया से कुछ वर्षों से दूर चल रहे युवा तेज गेंदबाज़ खलील अहमद अस्पताल में भर्ती हुए हैं । जहाँ इसकी पुस्टि खलील ने खुद की है जहाँ उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को दी है ।

तेज गेंदबाज खलील अहमद ने पोस्ट में शेयर करते हुए यह सुचना अपने फैंस को दी है की वे ठीक नहीं हैं और आज से शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी के अधिकांश मैच में नज़र नहीं आयेगें । हालाकिं उन्हें क्या हुआ है इसकी जानकारी पोस्ट में उन्होंने साझा नहीं की है ।

ट्विटर के माध्यम से उन्होंने अपना हाल बयां करने के लिए अपना अस्पताल में लिया गया फोटो साझा किया, जहाँ वह बेड पर दिखाई दे रहे हैं । उन्होंने यह सन्देश लिखा कि मुश्किल है क्रिकेट से दूर रहना , यह मेरे लिए दुर्भाग्यपूर्ण है कि आगामी रणजी ट्रॉफी के सीजन के अधिकांश मैच अपनी मेडिकल कंडीशन की वजह से नहीं खेल पाउंगा। मैं जैसे ही ठीक होता हूँ, अपनी टीम को ज्वॉइन करुंगा और सभी शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत आभार।

ऐसा रहा है करियर

खलील अहमद की बात करें तो उनका करियर अच्छा रहा है। आईपीएल के 34 मैचों में उन्होंने 48 विकेट चटकाए। वहीं वह भारत के लिए भी काफी मैच खेल चुके हैं। 2018 के एशिया कप में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। टीम इंडिया के लिए 11 वनडे मैचों में वह 15 विकेट ले चुके हैं और T20 में उनका रिकॉर्ड जबरदस्त रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.