वीडियो: BAN से वनडे सीरीज खत्म होते ही इन भारतीय क्रिकेटरों का खत्म हुआ करियर, जल्द ले सकते हैं संन्यास

बांग्लादेश और भारत के बीच वनडे सीरीज खत्म हो चुकी है. यह सीरीज भारतीय टीम हार गई. हालांकि आखिरी वनडे मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था. लेकिन भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने इस सीरीज में काफी निराश किया और इन खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन के चलते अब इनका करियर भी लगभग खत्म हो चुका है और जल्द ही इन्हें संन्यास लेना पड़ सकता है.

शिखर धवन

शिखर धवन भारतीय टीम के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज हैं. लेकिन अब ऐसा लगता है कि बढ़ती उम्र के चलते उनके प्रदर्शन में गिरावट आई है. पिछले कुछ मैचों में शिखर धवन वनडे में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, जिस वजह से उनकी टीम इंडिया से छुट्टी भी की जा सकती है.

कुलदीप यादव

कुलदीप यादव को भारतीय टीम में बहुत कम ही मौके दिए जाते हैं. बांग्लादेश के विरुद्ध आखिरी वनडे में उन्हें प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला. लेकिन वह एक ही विकेट निकाल सके और इसी वजह से लगता है कि अब उनका टीम इंडिया में लंबे समय तक टिके रह पाना बहुत ही मुश्किल होगा.

श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन में नियमितता की कमी है. वह 1-2 मैचों के बाद फ्लॉप हो जाते हैं और टीम इंडिया के लिए मुसीबत बने हुए हैं. ऐसे में श्रेयस अय्यर की जगह मध्यक्रम में किसी और बल्लेबाज को मौका मिलना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.