वीडियो: 6 मैचों में 374 रन, एक तिहरा शतक, फिर भी 5 साल से है भारतीय टीम से बाहर, अब बोर्ड से भीख मांग रहा ये भारतीय क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट जगत में इस समय एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं, जो टीम इंडिया में जगह पाने को संघर्ष कर रहे हैं. हाल ही में भारत के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन ने तूफानी दोहरा शतक लगाकर खलबली मचा दी है. हर तरफ उनके बारे में भी चर्चा हो रही है. लेकिन इसी बीच भारत के एक क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर भारतीय टीम में वापसी करने का एक मौका मांगा है और अब इस क्रिकेटर का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

6 मैचों में बनाए 374 रन

हम जिस क्रिकेटर की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि करुण नायर हैं, जिन्हें शायद लोग भूल भी चुके हैं. करुण नायर ने भारत के लिए 6 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 374 रन बनाए हैं. आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि वह टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. 2016 में चेन्नई में इंग्लैंड के विरुद्ध खेले गए मैच में उन्होंने यह कमाल किया था.

5 साल से चल रहे हैं टीम से बाहर

करुण नायर भारतीय टीम से 5 सालों से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए जून 2016 में वनडे डेब्यू किया था. वह दो वनडे मैचों में 46 रन बना पाए और टेस्ट में उन्होंने कमाल किया. लेकिन फिर भी उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया और तभी से वह भारतीय टीम में वापसी के लिए संघर्ष कर रहे हैं. अब करुण नायर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बोर्ड से उन्हें एक मौका देने की मांग की है.

 

करुण नायर ने अपने ट्वीट में लिखा- प्रिय क्रिकेट, मुझे एक और मौका दो. उन्होंने यह ट्वीट ईशान किशन के दोहरे शतक लगाने के बाद किया. हालांकि उनके इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट को ट्रोल करने लगे और इस वजह से अब करुण नायर को परेशानी हो सकती है और उनका करियर पूरी तरह से खत्म भी हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.