वीडियो: ईशान किशन के दोहरे शतक ने तबाह किया इन 3 धुरंधर भारतीयों का करियर, जल्द ले सकते हैं भारतीय टीम से संन्यास

आज भारतीय टीम केएल राहुल की कप्तानी में बांग्लादेश के विरुद्ध तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेल रही है. इस मुकाबले में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में शिखर धवन के साथ ईशान किशन ओपनिंग के लिए उतरे और उन्होंने धमाल मचा दिया. ईशान किशन ने आज मैच में दोहरा शतक लगाया. उन्होंने 131 गेंदों में 210 रन की तूफानी पारी खेली.

अपनी इस पारी में ईशान किशन ने 24 चौके और 10 छक्के भी लगाए और उनका स्ट्राइक रेट भी काफी अच्छा रहा. ईशान किशन को काफी लंबे समय बाद भारतीय टीम में खेलने का मौका मिला और उन्होंने इस मौके का पूरा फायदा उठा कर खुद को साबित भी कर दिया. ईशान किशन के दोहरे शतक लगाने के बाद अब भारतीय टीम में तीन दिग्गज खिलाड़ियों का करियर खतरे में पड़ गया है और इन खिलाड़ियों को अब संन्यास लेना पड़ सकता है.

शिखर धवन

शिखर धवन भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज हैं. लेकिन पिछले कुछ समय में उनके प्रदर्शन में पहले जैसी बात नजर नहीं आ रही. ऐसे में अब उनकी टीम से छुट्टी हो सकती है और जल्द ही उन्हें संन्यास लेना पड़ सकता है.

मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल एक समय ओपनर बल्लेबाज के रूप में भारतीय टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गए थे. लेकिन काफी समय से वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और अब ईशान किशन के दोहरे शतक के बाद तो उनका टीम इंडिया में वापसी करना लगभग नामुमकिन हो गया है. ऐसे में उन्हें संन्यास लेना पड़ सकता है.

पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ ने भारतीय टीम के लिए जब डेब्यू किया था तो उन्होंने खूब धमाल मचाया था. लेकिन कुछ समय बाद ही वह टीम से बाहर हो गए. हालांकि आज भी पृथ्वी शॉ भारतीय टीम में वापसी करने की उम्मीद लिए बैठे हैं. लेकिन ईशान किशन के प्रदर्शन को देखते हुए अब लगता है कि उन्हें टीम इंडिया में शायद जगह ना मिल पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.