वीडियो: भारत को हराने में इस धुरंधर भारतीय खिलाड़ी का रहा बड़ा रोल, चोरी-छुपे की थी बांग्लादेशी खिलाड़ी की मदद, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ पूरा घटनाक्रम

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में मेहदी हसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने वनडे करियर का पहला शतक जड़ा. उन्होंने 83 गेंदों में 100 रन की नाबाद पारी खेली. ‘मिराज’ के नाम से प्रसिद्ध इस खिलाड़ी ने पहले वनडे में भारत के जबड़े से जीत छीन ली थी. वहीं, दूसरे वनडे में अपने दमदार शतक के दम पर टीम को 250 रनों के पार पहुंचाया. इसी बीच, सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को मेहदी हसन के साथ देखा जा सकता है.

क्या के शतक में कोहली का था बड़ा हाथ?

दूसरे वनडे में मेहदी हसन के शतक से पहले सोशल मीडिया पर विराट कोहली की उनके साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में किंग कोहली मेहदी के बल्ले की ग्रिप को ठीक करते दिख रहे हैं. यह घटना मैच के दौरान की है जब बांग्लादेशी बल्लेबाज ने हाथों में ग्लब्स पहने हुए थे और वो अपने बल्ले की ग्रिप को ठीक नहीं कर पा रहे थे. इस दौरान फील्डिंग कर रहे भारतीय स्टार कोहली उनके पास आते हैं और बल्ले की ग्रिप लगाने में उनकी मदद करते हैं.

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल फोटो पर फैंस की प्रतिक्रिया अलग-अलग है. कुछ फैंस कह रहे हैं कि विराट कोहली के मैजिक से मेहदी हसन ने भारत के खिलाफ अपने वनडे करियर का पहला शतक जड़ा तो कुछ फैंस का कहना है कि मेहदी हसन के शतक में किंग कोहली का भी अहम योगदान रहा है.

दूसरे वनडे में बल्ले से फ्लॉप रहे किंग कोहली

अगर बात करें दूसरे वनडे में विराट कोहली के प्रदर्शन की तो भारतीय टीम को विराट कोहली से ज्यादा उम्मीदें थी क्योंकि वो इस मुकाबले में रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में ओपनिंग करने उतरे थे. लेकिन विराट कोहली महज 5 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए. उन्होंने अपनी पारी में 6 गेंदे खेली. कोहली को विपक्षी टीम के तेज गेंदबाज इबादत हुसैन नेअपने दूसरे ओवर में ही पवेलियन का रास्ता दिखाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.