वीडियो: दूसरे वनडे के दौरान हुई बड़ी दुर्घटना, खून से लथपथ हो गया भारतीय खिलाड़ी और ले जाना पड़ा अस्पताल, मैदान पर छा गया सन्नाटा

भारत और बांग्लादेश के बीज तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच से टीम के कप्तान रोहित शर्मा इंजरी की वजह से मैदान से बाहर चले गए। रोहित के हाथ में लगी चोट के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। स्लिप पर कैच लपकने के चक्कर में रोहित के हाथ में चोट लगी और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा है। इस वक्त केएल राहुल टीम के कप्तान के रूप में मैदान में अपनी भुमिका निभा रहे हैं।

कैसे लगी चोट

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा स्लिप में फील्डिंग के दौरान सिराज की गेंद पर कैच लपकना चाह रहे थे। रोहित उस कैच पकड़ नहीं सके और गेंद सीधा उनके हाथों में जा लगी। चोट की वजह से रोहित के हाथों से खुन निकलने लगा और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा है।

बीसीसीआई ने उनके बाहर जाने के बाद सोशल मीडिया पर अपडेट देते हुए कहा कि “भारत के कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे में क्षेत्ररक्षण के दौरान अंगूठे में चोट लग गई। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया। वह अब स्कैन के लिए गए हैं।” फैंस को उम्मीद है कि टीम इंडिया के हिटमैन जल्द फिट होकर मैदान पर वापस लौटेंगे।

रोहित शर्मा की चोट अगर ज्यादा गंभीर रही तो टीम इंडिया के लिए एक और मुश्किल हो जाएगी. केएल राहुल मैच में विकेटकीपिंग के साथ अब कप्तानी भी कर रहे हैं. भारत के लिए यह करो या मरो का मुकाबला है. पहले वनडे में टीम इंडिया को एक विकेट से शर्मनाक हार मिली थी और 3 वनडे मैचों की सीरीज में यह करो या मरो का मैच है. हालांकि अब तक बीसीसीआई की ओर से चोट को लेकर बयान जारी नहीं किया गया है. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि रोहित की चोट ज्यादा गंभीर न हो और वह बल्लेबाजी के लिए पहुंच जाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.