वीडियो: BCCI तुरंत बांग्लादेश भेजे ये 2 धुरंधर खिलाड़ी, इनके बिना वनडे सीरीज हार जाएगी टीम इंडिया, हारा हुआ मैच जिताने की देते हैं गारंटी

भारतीय टीम बांग्लादेश से वनडे सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है. दूसरा मुकाबला कल खेला जाने वाला है. दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के जीतने की संभावना बहुत ही कम नजर आ रही है. ऐसे में अगर भारतीय टीम दूसरा मुकाबला हार जाती है तो वह सीरीज भी हार जाएगी. ऐसे में भारतीय टीम को अगर वनडे सीरीज जीतनी है तो बीसीसीआई को तुरंत दो धुरंधर खिलाड़ियों को बांग्लादेश भेजना चाहिए. नहीं तो टीम इंडिया के हाथ से सीरीज निकल जाएगी. ये खिलाड़ी भारतीय टीम को हारे हुए मैच में भी जीत दिलाने की काबिलियत रखते हैं.

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव मध्यक्रम के बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उन्होंने हाल ही में अपने शानदार प्रदर्शन से सबको हैरान भी किया है. सूर्यकुमार यादव को बीसीसीआई को तुरंत बांग्लादेश भेजना चाहिए. अकेले दम पर ही वह टीम इंडिया को मैच जिताने की काबिलियत रखते हैं.

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया. बीसीसीआई ने बांग्लादेश दौरे के लिए भारत की वनडे टीम में हार्दिक को शामिल नहीं किया है. लेकिन हार्दिक पांड्या की भारतीय टीम को बहुत ज्यादा जरूरत है और बीसीसीआई को तुरंत उन्हें बांग्लादेश भेजना चाहिए, ताकि टीम इंडिया सीरीज जीत सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published.