वीडियो: बांग्लादेश दौरे पर गए इन 4 फ्लॉप भारतीय क्रिकेटरों की तुरंत होनी चाहिए छुट्टी, टीम इंडिया को हराने में नहीं छोड़ रहे कोई कसर!

अगले साल भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए ज्यादा समय बाकी नहीं है. लेकिन जिस तरह भारतीय टीम प्रदर्शन कर रही है, उसे देख कर तो लगता है कि टीम इंडिया का खिताब जीतना भी बहुत मुश्किल हो जाएगा. भारतीय टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं, जो बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रहे हैं और इन खिलाड़ियों की तुरंत टीम इंडिया से छुट्टी कर देनी चाहिए. इन खिलाड़ियों की वजह से भारतीय टीम को मैचों में हार का सामना करना पड़ रहा है.

विराट कोहली

T20 फॉर्मेट में तो विराट कोहली वापसी करने के बाद जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन वनडे में उनको संघर्ष करते हुए देखा जा रहा है. बांग्लादेश के विरुद्ध पहले वनडे में विराट कोहली फ्लॉप रहे. ऐसे में लगता है कि उनको अब वनडे टीम से बाहर करने का समय आ गया है.

रोहित शर्मा

भले ही रोहित टीम इंडिया के कप्तान हो, लेकिन वह बल्लेबाज के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. उनकी वजह से टीम इंडिया को मैचों में हार का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में रोहित को टीम से बाहर कर देना चाहिए.

शिखर धवन

शिखर धवन भारतीय टीम के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज हैं. लेकिन अब ऐसा लगता है कि बढ़ती उम्र के चलते उनके प्रदर्शन में गिरावट आई है. पिछले कुछ मैचों में शिखर धवन वनडे में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, जिस वजह से उनकी टीम इंडिया से छुट्टी भी की जा सकती है.

श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन में नियमितता की कमी है. वह 1-2 मैचों के बाद फ्लॉप हो जाते हैं और टीम इंडिया के लिए मुसीबत बने हुए हैं. ऐसे में श्रेयस अय्यर की जगह मध्यक्रम में किसी और बल्लेबाज को मौका मिलना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.