श्रीलंका से हार के बाद भारत को मिली बुरी खबर, जडेजा के बाद अब यह धुरंधर भी हुआ एशिया कप से बाहर, इस खिलाड़ी की हुई एंट्री

भारतीय टीम को एक के बाद एक बुरी खबर मिल रही है. एक तरफ जहां भारतीय टीम को श्रीलंका के विरुद्ध हार का सामना करना पड़ा तो वहीं दूसरी तरफ उसका एशिया कप के फाइनल में पहुंचना भी लगभग नामुमकिन हो गया है. इसके अलावा भारतीय टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है. तेज गेंदबाज आवेश खान चोटिल होने के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं. आवेश खान को बाहर करने के बाद दीपक चाहर को एशिया कप के लिए टीम में शामिल किया गया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आवेश पाकिस्तान के विरुद्ध मैच से पहले बीमार हो गए थे. इसी कारण उनको पाकिस्तान और श्रीलंका के विरुद्ध खेले गए दोनों मैचों से प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया. रविंद्र जडेजा के बाद आवेश खान चोटिल होने की वजह से एशिया कप से बाहर होने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी है.

एशिया कप के दो मुकाबलों में आवेश खान का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा. उन्होंने हांगकांग और पाकिस्तान के विरुद्ध लीग मैचों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. वह काफी महंगे गेंदबाज साबित हुए. हांगकांग के विरुद्ध तो उन्होंने 4 ओवर में 53 रन लुटाए थे.

दीपक चाहार अब टीम इंडिया में शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वह सुपर 4 राउंड शुरू होने से पहले नेट पर अभ्यास करते हुए दिखाई दिए थे. उन्होंने अपने अभ्यास की वीडियो शेयर करते हुए लिखा था ”सक्सेस के पीछे मत भागो, एक्सीलेंस का पीछा करो, सक्सेस झक मारके तुम्हारे पीछे आएगी।”

एशिया कप के लिए भारत की नई टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल , रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.