वीडियो: लाइव मैच में गेंदबाज ने बल्लेबाज के सिर पर दे मारी तेज रफ्तार बाउंसर गेंद, मैदान पर बेहोश होकर गिरा खिलाड़ी और अचानक छा गया सन्नाटा

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला पर्थ में खेला जा रहा है. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 498 रन बनाए, जिसके जवाब में कैरेबियाई टीम 283 रन बना सकी. हालांकि इस मैच में वेस्टइंडीज की पहली पारी के दौरान मैदान पर कुछ ऐसा घटित हो गया, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. गेंदबाज ने 130 किलोमीटर की रफ्तार से बॉल फेंकी और गेंद बल्लेबाज के सिर पर जा लगी. गेंद लगते ही बल्लेबाज मैदान पर गिर पड़ा.

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर क्रिकेट प्रेमी भी हैरान हो रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक तेज रफ्तार गेंद बल्लेबाज के सिर पर लगती है और वह मैदान पर ही गिर पड़ता है. वो तो अच्छी बात यह रही कि बल्लेबाज को ज्यादा गंभीर चोट नहीं लगी और उसकी जान बाल-बाल बच गई.

बल्लेबाज के सिर पर गेंदबाज ने मारी गेंद

दरअसल, जब वेस्टइंडीज की तरफ से नक्रमा बोनर बल्लेबाजी कर रहे थे तो ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने 34वें ओवर में एक तेज रफ्तार बाउंसर गेंद फेंकी, जो सीधे बल्लेबाज के सिर पर जा लगी और नक्रमा बोनर गेंद लगते ही मैदान पर गिर गए. इस दौरान उनकी हालत काफी खराब नजर आ रही थी और वह रिटायर हर्ट होकर पवेलियन चले गए.

नक्रमा बोनर की हालत को देखते हुए उन्हें मौके पर पहुंचकर ही प्राथमिक चिकित्सा उपलब्ध कराई गई और फिर उन्हें ड्रेसिंग रूम ले जाया गया. नक्रमा बोनर नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे थे. लेकिन वह 16 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए. अब वेस्टइंडीज की टीम काफी मुश्किल में है और उसके सामने मैच हारने का खतरा मंडरा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.