वीडियो: बांग्लादेश से पहला मैच हारने के बाद सामने आई भारतीय खिलाड़ी की करतूत, अपने फायदे के लिए नहीं खेलेगा मैच, जानबूझकर खुद को टीम से करवाया बाहर

बांग्लादेश के विरुद्ध पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम को करारी शिकस्त मिली. उस मुकाबले में टीम इंडिया जीता हुआ मुकाबला गंवा बैठी. अब भारतीय टीम की निगाहें दूसरा मैच जीतकर सीरीज में बराबरी करने पर होंगी. लेकिन दूसरे वनडे से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस खबर को सुनकर भारतीय फैंस को भी हैरानी हो सकती है.

जैसा कि आप सब जानते हैं कि वनडे सीरीज शुरू होने से बस कुछ समय पहले ही अचानक से बीसीसीआई ने यह घोषणा कर दी कि ऋषभ पंत बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलने वाले हैं. अब इसी मुद्दे को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें यह पता चला है कि ऋषभ पंत ने खुद को टीम से बाहर करवाया है. आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा.

इस खिलाड़ी ने खुद को टीम से करवाया बाहर

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा था कि पंत को बीसीसीआई की मेडिकल टीम की सलाह के बाद वनडे स्क्वाड से रिलीज किया गया जा रहा है. लेकिन अब यह खबर मिली है कि पंत ने खुद कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ से कहा था कि उन्हें वनडे सीरीज से बाहर कर दिया जाए. पंत को टीम से रिलीज करने वाली बात भारतीय टीम के बाकी खिलाड़ियों को भी पता नहीं थी.

अपने फायदे के लिए किया ऐसा

पहले वनडे से पहले अचानक ऋषभ पंत के बाहर होने की वजह से रोहित शर्मा ने पहले वनडे में केएल राहुल से विकेट कीपिंग करवाई थी. राहुल ने बताया कि उन्हें ड्रेसिंग रूम में इस बात का पता चला था कि पंत को रिलीज किया गया है. हालांकि पंत ने अचानक से ऐसा क्यों किया, इसको लेकर सवाल उठ रहे हैं. फैंस का कहना है कि उन्होंने अपने फायदे के लिए ऐसा किया है. या यह भी हो सकता है कि ऋषभ पंत पर खराब फॉर्म का दबाव बढ़ गया है और इस वजह से वह आराम चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.