वीडियो: BAN जैसी कमजोर टीम से हारी टीम इंडिया तो अपना आपा खो बैठे कप्तान रोहित शर्मा, इन मासूम खिलाड़ियों को ठहरा दिया हार का जिम्मेदार

भारतीय टीम बांग्लादेश से वनडे सीरीज का पहला मुकाबला हार चुकी है और सीरीज में टीम इंडिया 0-1 से पिछड़ गई है. टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे ओवर भी नहीं खेल पाई और 186 रन पर ढेर हो गई. हालांकि जब बांग्लादेश की टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो एक समय भारतीय टीम की जीत नजर आ रही थी. लेकिन भारतीय टीम इस मुकाबले को हार गई.

जीता हुआ मैच हारी भारतीय टीम

बांग्लादेश के 136 रन पर 9 विकेट गिर चुके थे. टीम इंडिया जीत से बस एक विकेट दूर थी और हर किसी को लग रहा था कि भारत आसानी से मुकाबला जीत लेगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बांग्लादेश की तरफ से मुस्तफिजुर रहमान और मेहंदी हसन क्रीज पर टिके रहे और दोनों अपनी टीम को जीत दिलाने में भी सफल रहे.

हालांकि जब भारतीय टीम जीता हुआ मुकाबला हारी, तो कप्तान रोहित शर्मा काफी नाराज दिखे और उन्होंने टीम इंडिया की हार के लिए भारत के ही कुछ खिलाड़ियों को दोषी ठहराया. रोहित शर्मा ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया और टीम इंडिया की हार के दोषी खिलाड़ियों के बारे में भी बात की.

क्या बोले रोहित शर्मा

मैच के बाद जब रोहित शर्मा से भारतीय टीम की हार के पीछे के कारणों को लेकर सवाल किया गया. तो उन्होंने कहा- यह काफी करीबी मैच था. हमने मैच में वापसी कर काफी अच्छा किया. हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. रन काफी नहीं थे. और 30-40 रन और बना देते. कोई बहाना नहीं है. उन दबाव स्थितियों को कैसे संभालना है यह सीखना महत्वपूर्ण है. उम्मीद है कि हम अगले गेम में चीजों को बदल देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.