वीडियो: अचानक चोटिल हुआ ये धुरंधर भारतीय क्रिकेटर, आनन-फानन में अस्पताल में कराया गया भर्ती, साथी खिलाड़ी और भारतीय फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की कामना

कल भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. हालांकि सीरीज से पहले बांग्लादेश टीम के दो खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से बाहर हो गए, तो वहीं भारतीय टीम का एक तेज गेंदबाज भी चोटिल होने की वजह से पूरी सीरीज से बाहर हो गया है. भारतीय धुरंधर खिलाड़ी को अचानक से चोट लगी और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. जब यह खबर भारतीय फैंस को मिली तो सभी इस भारतीय धुरंधर की सलामती की दुआ करने लगे.

ये धुरंधर गेंदबाज हुआ चोटिल

दरअसल, भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बांग्लादेश दौरे से पहले चोटिल हो गए और उनकी जगह वनडे टीम में उमरान मलिक को शामिल किया गया है. मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर थी, जिसमें आप देख सकते हैं कि वह अपना अस्पताल में अपना चेकअप करा रहे हैं. उनकी यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर फैंस भी काफी चिंतित हैं.

भारतीय फैंस कर रही सलामती की दुआ

मोहम्मद शमी के चोटिल होने की खबर जैसे ही फैंस को मिली तो भारतीय फैंस उनकी सलामती की दुआ करने लगे. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि एक महिला डॉक्टर उनका चेकअप करते हुए नजर आ रही है. जबकि एक तस्वीर में महिला डॉक्टर उनको इंजेक्शन लगाती हुई दिखाई दे रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लगी थी. उन्हें न्यूजीलैंड दौरे से तो आराम दिया गया था और वह बांग्लादेश दौरे से वापसी करने वाले थे. लेकिन इससे पहले ही वह चोटिल हो गए. अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि उनके कंधे की चोट कितनी गंभीर है और उन्हें मैदान पर वापसी करने में कितना समय लगेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.