वीडियो: 1st वनडे मुकाबला शुरू होने से पहले टीम इंडिया को पहुंचा गहरा सदमा, तेज भारतीय गेंदबाज चोटिल होकर पूरी वनडे सीरीज से हुआ बाहर,

भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में 4 दिसंबर से बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने वाली है. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी ढाका भी पहुंच चुके हैं. लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है. वनडे सीरीज शुरू होने से ठीक एक दिन पहले ही यह खबर मिली है कि भारत का एक तेज गेंदबाज चोटिल होने की वजह से पूरी सीरीज से बाहर हो गया है और अब इस खिलाड़ी के बिना टीम इंडिया का सीरीज जीतना लगभग बहुत मुश्किल हो जाएगा.

वनडे सीरीज से पहले चोटिल हुआ भारतीय खिलाड़ी

दरअसल, हाल ही में इस बात की जानकारी मिली है कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोटिल हो गए हैं. उनके हाथ में चोट लगी है, जिस वजह से अब वह बांग्लादेश के विरुद्ध पूरी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. हालांकि अभी तक इस संबंध में बीसीसीआई की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

यह भी जानकारी मिली है कि चोट की वजह से ही मोहम्मद शमी बाकी भारतीय खिलाड़ियों के साथ बांग्लादेश के लिए रवाना नहीं हुए थे. मोहम्मद शमी वनडे सीरीज से ही नहीं टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं. वैसे जसप्रीत बुमराह के बाद मोहम्मद शमी का चोटिल होकर बाहर होना भारतीय टीम के लिए चिंता का कारण है. टीम इंडिया के पास अब कोई अनुभवी गेंदबाज नहीं होगा.

बीसीसीआई से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि मोहम्मद शमी के हाथ में चोट लगी है. उन्हें यह चोट ट्रेनिंग के दौरान लगी थी. उन्हें एनसीए में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया और उन्होंने 1 दिसंबर को टीम के साथ यात्रा नहीं की. बता दें कि T20 वर्ल्ड कप 2022 से खत्म होने के बाद भारत के कुछ खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड दौरे से आराम दिया गया था. लेकिन बांग्लादेश दौरे से यह सभी खिलाड़ी वापसी करने वाले थे. हालांकि इससे पहले टीम इंडिया को झटका लग चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.