वीडियो: लाइव मैच में दिग्गज क्रिकेटर को आया हर्ट अटैक, बेहोशी की हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, पूरा क्रिकेट जगत सलामती की कर रहा दुआ

भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए ढाका पहुंच चुकी है. लेकिन इसी बीच क्रिकेट जगत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. इस खबर के मुताबिक, लाइव मैच के दौरान एक दिग्गज क्रिकेटर को अचानक से हार्ट अटैक आ गया और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. यह खबर सुनकर फैंस चिंतित हो गए हैं और उस क्रिकेटर की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं.

दिग्गज क्रिकेटर को अचानक पड़ा हार्टअटैक

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पर्थ टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग कमेंट्री कर रहे थे और इसी दौरान अचानक से उनको दिल में दर्द था और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा. फिलहाल तो वह पर्थ के एक अस्पताल में भर्ती है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

बता दें कि रिकी पोंटिंग ने टेस्ट के पहले दिन सोशल मीडिया पर अपने कमेंट्री पैनल के सदस्यों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके साथ मैथ्यू हेडन और जस्टिन लैंगर भी नजर आ रहे थे. लेकिन जैसे ही रिकी पोंटिंग को हार्टअटैक आने वाली खबर सामने आई तो फैंस उनकी सलामती के लिए दुआएं मांगने लगे. यह खबर सुनकर फैंस थोड़ा चिंतित है, क्योंकि इसी तरह ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला पर्थ में 30 नवंबर से खेला जा रहा है. इस मुकाबले का आज तीसरा दिन है और ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी मजबूत स्थिति में है. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 4 विकेट खोकर 598 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से दो बल्लेबाजों ने पहली पारी में ही दोहरे शतक जड़ दिए. वहीं वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 283 रन पर ही ढेर हो गई और ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी पारी खेल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.