हार से बौखलाए रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत-हार्दिक पांड्या पर निकाली भड़ास, कहा- इन दोनों को की वजह से हारे….

भारत और श्रीलंका के बीच सुपर 4 राउंड का तीसरा मैच मंगलवार को खेला गया था. इस मुकाबले में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम चार विकेटों से हार गई और इसी के साथ उसका एशिया कप के फाइनल में पहुंचने का सपना भी लगभग टूट चुका है. यह सुपर 4 राउंड में टीम इंडिया की लगातार दूसरी हार है. पाकिस्तान से भी भारतीय टीम को हार का मुंह देखना पड़ा था.

रोहित शर्मा ने श्रीलंका से मिली हार के बाद पोस्ट मैच सेरेमनी में हार के कारणों को लेकर बात की और बताया कि उनसे कहा गलती हुई. रोहित शर्मा ने कहा “अपनी पारी के पहले हाफ का फायदा उठा सकते थे. हम 10-15 रनों से कम रह गए. दूसरा हाफ हमारे लिए अच्छा नहीं रहा, जो खिलाड़ी बीच में आउट हुए थे वे सीख सकते हैं कि कौन से शॉट खेले जा सकते हैं. इस तरह की हार से हम सीखेंगे कि एक टीम के रूप में क्या काम करता है. गेंद के साथ, शुरुआत को देखते हुए इसे अंतिम ओवर तक ले जाना एक अच्छा प्रयास था.”

भारतीय टीम ने इस मुकाबले में बल्लेबाजी से ही नहीं बल्कि गेंदबाजी से भी काफी खराब प्रदर्शन किया. टीम इंडिया ने एक अच्छा स्कोर तो बना लिया. लेकिन भारतीय गेंदबाज स्कोर को डिफेंड करने में नाकामयाब रहे. रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की गेंदबाजी के बारे में बातचीत करते हुए कहा “स्पिनरों ने आक्रामक गेंदबाजी की और बीच के ओवरों में विकेट हासिल किए, लेकिन श्रीलंका ने अपना हौसला बनाए रखा.

हमने सोचा कि बड़ी बाउंड्री के साथ हम स्पिनरों का अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं. लेकिन योजना परवान नहीं चढ़ पाई. उनके दाएं हाथ के बल्लेबाजों ने काफी देर तक बल्लेबाजी की. मैंने हुड्डा को लाने और लंबी सीमाओं का उपयोग करने के बारे में सोचा. लेकिन मैं तीनों तेज गेंदबाजों से खुश था.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.