वीडियो: भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज से पहले चोटिल हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी, टीम को लगा तगड़ा झटका, फैंस भी हुए चिंतित

भारत और बांग्लादेश के बीच 4 दिसंबर से वनडे सीरीज शुरू होने वाली है. यह सीरीज तीन मैचों की होगी. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम बांग्लादेश रवाना हो चुकी है. हालांकि इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज शुरू होने से पहले एक मैच विनर खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से पूरी सीरीज से बाहर हो चुका है और यह खबर टीम के लिए बहुत ही बुरी है.

ये खिलाड़ी चोटिल होकर हुआ बाहर

दरअसल, बांग्लादेश टीम के स्टार तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद लगातार पीठ दर्द के चलते वनडे सीरीज के पहले मुकाबले से बाहर हो गए हैं. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टि की है. बोर्ड की तरफ से बयान में कहा गया- तस्कीन पहले वनडे से बाहर हो गए हैं क्योंकि उनकी पीठ में फिर से दर्द हो रहा है. वह आगे खेलेंगे या नहीं, इसका फैसला उनकी स्कैन रिपोर्ट आने के बाद होगा.

उन्हें कमर में चोट लगी थी और चिकित्सक की सलाह पर उनका स्कैन कराने का निर्णय लिया गया. तस्कीन अहमद को 30 नवंबर को मीरपुर में खेले गए वॉर्म-अप खेल में चोट लगी थी. बता दें कि तस्कीन अहमद की जगह पहले वनडे मैच के लिए बांग्लादेश टीम में शोरफुल इस्लाम को शामिल किया गया है.

बांग्लादेश दौरे पर ऐसा है टीम इंडिया का शेड्यूल

बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टीम सबसे पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला मुकाबला 4 दिसंबर को दोपहर 12:30 बजे से खेला जाएगा. दूसरा वनडे 7 सितंबर को और तीसरा और आखिरी वनडे 10 दिसंबर को खेला जाएगा. इसके बाद भारतीय टीम दो टेस्ट मैच भी खेलेगी, जो 14 और 22 दिसंबर से शुरू होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.