वीडियो: बांग्लादेश दौरे के लिए भारत की एकदम नई टीम घोषित, 8 धुरंधर खिलाड़ियों की की गई छुट्टी, कप्तान पर भी गिरी गाज, देखें पूरी टीम

भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा खत्म हो चुका है. वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया और न्यूजीलैंड टीम ने 1-0 से सीरीज अपने नाम कर ली. भारतीय टीम अब 4 दिसंबर से बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज खेलती हुई नजर आएगी. बांग्लादेश दौरे पर रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली जैसे दिग्गजों की टीम इंडिया में वापसी होने जा रही है.

लेकिन न्यूजीलैंड से वनडे सीरीज हारने के बाद बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टीम से 8 खिलाड़ियों की छुट्टी हो चुकी है. ये खिलाड़ी बांग्लादेश दौरे पर नहीं जाएंगे. इन 8 में से 6 खिलाड़ी तो ऐसे हैं, जिनका न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा. जबकि एक खिलाड़ी को तो किसी भी मैच में मौका नहीं मिला.

इन 8 खिलाड़ियों की हुई छुट्टी

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा रहे आठ भारतीय खिलाड़ियों को बांग्लादेश दौरे के लिए भारत की वनडे टीम में मौका नहीं मिला है और वो 8 खिलाड़ी शुभ्मन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्य कुमार यादव, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक, संजू सैमसन, कुलदीप यादव.

बांग्लादेश दौरे के लिए भारत की वनडे टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर , मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन.

Leave a Reply

Your email address will not be published.