वीडियो: इस भारतीय बल्लेबाज को नहीं है जरा भी शर्म, महज चंद रन बनाकर हुआ आउट, फिर तुरंत बादशाहों की तरह कराने लगा ड्रेसिंग रूम में मसाज

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का ख़राब प्रदर्शन जारी रहा. वो गैर जिम्मेदारना शॉट खेलकर आउट हो गए. भारतीय टीम को 85 रन के टोटल स्कोर पर पंत के रूप में तीसरा झटका लगा. वहीं, ऋषभ पंत आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में मसाज करवाते नजर आये. पंत के इस मसाज का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी और तीसरे वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से कप्तान शिखर धवन को काफी उम्मीदें थी. लेकिन, पंत उनकी उम्मीदों पर खड़े नहीं उतरे. वो 16 गेंदों में 10 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए. बता दें कि ऋषभ पंत ने मैच के 20.2 ओवर की तीसरे गेंद पर पंत ने डैरेल मिचेल की गेंद पर पुल शॉट खेला और डीप स्क्वॉयर लेग पर ग्लेन फिलिप्स को कैच थमा बैठे. वहीं, अपना विकेट गंवाने के बाद ऋषभ पंत टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में मसाज करवाते नजर आये. पंत के इस मसाज की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फैंस लगातार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बताते चलें कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मैच से पहले न्यूजीलैंड में अपने खेल को लेकर कहा कि ‘इस दौरे पर छाते के बहुत ज़रूरत पड़ी है. लगा नहीं था कि ऐसा होगा लेकिन मैच वाले दिन ही बारिश आ रही है. मैंने अलग-अलग स्थानों पर बल्लेबाज़ी की है लेकिन टी20 में मैं ओपन चुनुंगा, वनडे में नंबर 4 या 5 और टेस्ट में तो मैं खेल ही रहा हूं. वनडे में मेरा रिकॉर्ड ख़राब नहीं रहा है और रिकॉर्ड केवल एक संख्या है. मैं अभी 25 वर्ष का हूं और मेरे पास बहुत समय है। (आराम के बारे में पूछे जाने पर) यहां कोई आराम नहीं है. मैं यहां से सीधा बांग्लादेश जा रहा हूं जहां मैच होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.