IND vs SL: श्रीलंका से करारी हार के बाद इस खिलाड़ी को मिली संन्यास लेने की सलाह, कई मैचों से चल रहा फ्लॉप

भारतीय टीम को मंगलवार को हुए मैच में श्रीलंका से 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि भारत इतनी बुरी तरह से मैच हारेगा. अब टीम इंडिया के सामने एशिया कप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. यह सुपर-4 में भारतीय टीम की लगातार दूसरी हार है. टीम इंडिया की हार के बाद एक भारतीय खिलाड़ी को संन्यास लेने की सलाह मिल रही है. ये खिलाड़ी कई मैचों से फ्लॉप चल रहा है और इस खिलाड़ी की वजह से ही भारतीय टीम श्रीलंका से मुकाबला हार गई.

इस भारतीय धुरंधर को मिल रही संन्यास की सलाह

भारतीय टीम सुपर-4 राउंड में पहले पाकिस्तान से और फिर श्रीलंका से हार गई. टीम इंडिया को अब एक और मुकाबला खेलना है, जो अफगानिस्तान से होगा. लेकिन इस मुकाबले को जीतने के बाद भी टीम इंडिया फाइनल में प्रवेश नहीं कर पाएगी. श्रीलंका से भारतीय टीम की हार के लिए फैंस भुवनेश्वर कुमार को दोषी ठहरा रहे हैं और उन्हें संन्यास लेने की सलाह दे रहे हैं.

भुवनेश्वर के खराब प्रदर्शन ने डुबोई लुटिया

भुवनेश्वर कुमार ने श्रीलंका के विरुद्ध मैच में खराब प्रदर्शन किया. उन्होंने 4 ओवर में 30 रन लुटाए और कोई विकेट भी नहीं चटकाया. भुवनेश्वर को रोहित ने 19वां ओवर सौंपा था. लेकिन इस ओवर में उन्होंने 14 रन खर्च कर दिए. जबकि आखिरी दो ओवर में श्रीलंकाई टीम को 21 रनों की जरूरत थी. लेकिन भुवनेश्वर 19वें ओवर में रन नहीं बचा सके.

काफी समय से चल रहे हैं फ्लॉप

भुवनेश्वर कुमार काफी लंबे समय से फ्लॉप चल रहे हैं. पहले तो चोटिल होने की वजह से वह लगातार टीम से बाहर चल रहे थे और जब उन्हें टीम में वापसी का मौका मिला तो वह पहले जैसी फॉर्म में नजर नहीं आए. गेंदबाजी के दौरान उन्हें विकेट निकालने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जाता है. ऐसे में अब लगता है कि वह भुवनेश्वर कुमार का करियर खत्म होने की कगार पर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.