वीडियो: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास को लेकर विराट कोहली ने की बड़ी घोषणा, खबर सुनते ही उतरे फैंस के चेहरे , टीम इंडिया में भी मची अफरा-तफरी

T20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद फिलहाल भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली छुट्टियों पर है. हाल ही में वह बाबा नीम करौली के दर्शन करने पहुंचे. विराट कोहली कई सालों से खेल रहे हैं. विराट कोहली की उम्र बढ़ती जा रही है. लेकिन वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. T20 वर्ल्ड कप 2022 में उन्होंने भारतीय टीम की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया था और 4 अर्धशतक भी लगाए थे. हालांकि भारतीय टीम वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीता.

अब ऐसी खबरें आ रही है कि विराट कोहली समेत कई दिग्गज क्रिकेटर T20 फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. विराट के फैंस बिल्कुल नहीं चाहते कि वह संन्यास ले. लेकिन विराट इस बारे में क्या सोचते हैं, इसको लेकर उनके फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल चल रहे हैं.

विराट कोहली अब बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली द्विपक्षीय सीरीज में वापसी करते नजर आएंगे, जहां पर फैन्स उनके बल्ले से फिर से रनों की बारिश की उम्मीद करेंगे.

इस बीच विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर की है जिसे देखने के बाद फैन्स के दिल की धड़कन बढ़ गई है और उनके संन्यास लेने की अफवाह जोर पकड़ रही है.

गौरतलब है कि विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 23 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गये मैच की एक तस्वीर शेयर की है और इसे अपने करियर का सबसे खास दिन बताया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ’23 अक्टूबर 2022 मेरे दिल में हमेशा खास रहेगी. क्रिकेट के खेल में ऐसी ऊर्जा पहले कभी महसूस नहीं हुई. क्या सुहानी शाम थी वो.’

वैसे तो आप कहेंगे कि यह तो एक आम पोस्ट है इसमें टेंशन वाली बात क्या है. तो आपको बता दें कि विराट कोहली ने जो फोटो शेयर की उसमें वो मैदान से वापस पवेलियन की ओर जाते दिखाई दे रहे हैं. जिसे देखने के बाद फैन्स के ट्वीट्स की बाढ़ आ गई और उनके रिटायर होने की कयास तेज हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.