इस दिग्गज बल्लेबाज को चुना गया बेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर, हासिल की खास उपलब्धि

हर खिलाड़ी अपने देश के लिए खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन करना चाहता है. लेकिन जब उसे अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिलता है तो उसके लिए यह पल बहुत ही खास का होता है. हाल ही में टेस्ट फॉर्मेट के बेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर की घोषणा की गई. यह अवार्ड एक दिग्गज बल्लेबाज ने जीता है और हर तरफ इस क्रिकेटर की तारीफ हो रही है.

ये क्रिकेटर चुना गया बेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर

इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को टेस्ट का बेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना है. जॉनी बेयरस्टो चोटिल होने की वजह से आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे. लेकिन उन्होंने इस साल टेस्ट क्रिकेट में काफी कमाल किया. जॉनी बेयरस्टो को बॉब विलिस ट्रॉफी से सम्मानित किया गया. बता दें कि हर साल यह अवार्ड बेस्ट क्रिकेटर को इंग्लैंड के क्रिकेट रायटर्स क्लब की तरफ से वोटिंग के बाद दिया जाता है.

पैर की हुई है सर्जरी

जॉनी बेयरस्टो गोल्फ क्लब में फिसल गए थे, जिस वजह से उनके पैर में काफी गंभीर चोट लगी और उनके पैर के निचले हिस्से की सर्जरी करानी पड़ी. इस वजह से वह लंबे समय तक क्रिकेट के मैदान पर नहीं उतर पाएंगे. हालांकि चोटिल होने से पहले वह जबरदस्त फॉर्म में चल रहे थे.

उन्होंने इस साल टेस्ट में 6 शतक लगाए. वह मैदान पर अब कब वापसी करेंगे, इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है. ऐसे में वह लंबे समय तक बड़ी सीरीज और टूर्नामेंट से बाहर रह सकते हैं और यह इंग्लैंड टीम के लिए चिंता का विषय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.