साउथ अफ्रीका की तरफ से खेल रहे थे ये 3 भारतीय गेंदबाज, इनकी वजह से हारे मैच

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज खत्म हो चुकी है, जिसे टीम इंडिया ने 2-1 से अपने नाम किया. सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला मंगलवार को खेला गया था, जिसमें भारत को 49 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा. टीम इंडिया की तरफ से इस मैच में गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए, जिस वजह से दक्षिण अफ्रीकी टीम ने बड़ा स्कोर खड़ा किया. तीन भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन को देखकर तो ऐसा लग रहा था, जैसे वह भारत के लिए नहीं बल्कि दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए खेल रहे थे.

ये 3 भारतीय गेंदबाज खेल रहे थे दक्षिण अफ्रीका के लिए

हर्षल पटेल

हर्षल पटेल ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध आखिरी टी-20 मैच में 4 ओवर में 49 रन लुटाए. उनका इकॉनमी 12 से ज्यादा का रहा और उनके प्रदर्शन को देखकर तो लग रहा था कि वह भारत के लिए नहीं, बल्कि विपक्षी टीम के लिए खेल रहे थे.

मोहम्मद सिराज

मोहम्मद सिराज को जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया में मौका मिला. लेकिन उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. 4 ओवर में उन्होंने 44 रन लुटा दिए और दक्षिण अफ्रीकी टीम इतना बड़ा स्कोर खड़ा करने में सफल हो गई.

दीपक चाहर

दीपक चाहर इस मैच में काफी महंगे साबित हुए. 4 ओवर में उन्होंने 48 रन लुटाए और एक विकेट निकाला. उनके प्रदर्शन को देखकर तो फैंस कहने लगे कि क्या आज दीपक चाहर भारत के लिए नहीं दक्षिण अफ्रीका के लिए खेल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.